Saturday, July 13, 2024
No menu items!
Google search engine
HomeUTTAR PRADESHरामपुर :प्रशासन ने बढ़ाई सपा नेता आज़म खान की मुश्किलें

रामपुर :प्रशासन ने बढ़ाई सपा नेता आज़म खान की मुश्किलें

पूर्व कैबिनेट मंत्री और सपा नेता आजम खां के हमसफर रिसोर्ट पर बुलडोज़र चलाया गया है। मगलवार सुबह रामपुर जिला प्रशासन की टीम हमसफर रिसोर्ट पहुंचकर कब्जामुक्त कराने की कार्रवाई शुरू कर दी। दरअसल शहर विधायक आकाश सक्सेना की शिकायत के बाद यह बड़ा कदम उठाया गया।

प्रशासन ने हटवाया अवैध कब्ज़ा 

आपको बता दें रामपुर जिला प्रशासन ने तहसीलदार सदर की कोर्ट में वाद दायर किया था। इसमें मेंसन किया गया था कि हमसफर रिसोर्ट में खाद के गड्ढों की 0.038 हेक्टेयर भूमि है, जिसकी गाटा संख्या 164 है। कोर्ट की मंजूरी पर इसकी पैमाइश कराई गई। इसमें पता चला कि यह भूमि खाद के गड्ढों की है।कोर्ट ने अवैध कब्जा हटाने और क्षतिपूर्ति वसूलने के आदेश दिए। आदेश के पालन में प्रशासन की टीम JCB लेकर हमसफर रिसोर्ट पहुंची और कब्जामुक्त कराने की प्रक्रिया शुरू की। JCB की मदद से अवैध निर्माणों और कब्जों को हटाया गया।

प्रशासन की कार्रवाई से इलाके में हलचल मच गई है। आपको बताते चलें कि शहर विधायक आकाश सक्सेना की शिकायत पर यह मामला बहुत तेजी से आगे बढ़ा। कुछ दिन पहले उन्होंने कार्रवाई के लिए खत लिखकर रिमाइंडर भी भेजा था। इसके बाद बाद प्रशासन ने तुरंत कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े: यूपी के सरकारी स्कूलों में डिजिटल अटेंडेंस आज से, कहीं शिक्षक खुश तो कहीं विरोध प्रदर्शन

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments