Tuesday, February 27, 2024
No menu items!
Google search engine
Homebhavishyavaaniबड़ी खबर : बाबा वेंगा की साल 2024 की कुछ ये सबसे...

बड़ी खबर : बाबा वेंगा की साल 2024 की कुछ ये सबसे खतरनाक भविष्यवाणियां जो आपको चौका देंगी !

बाबा वेंगा बुल्गारिया ने मरने से पहले कुछ ऐसे भविष्यवाणियां कर चुके हैं जिसे जानकर आप हैरान हो जायेंगे। लेकिन उससे पहले जान लीजिये आखिर बाबा वेंगा हैं कौन ? रिपोर्ट्स के मुताबिक, बाबा वेंगा बुल्गारिया के विश्व प्रसिद्ध एक भविष्यवाणीकर्ता हैं। इनकी मृत्यु साल 1996 में हो चुकी है। मरने से पहले उन्होंने साल 5079 तक भविष्यवाणी कर दी थी। बता दे, साल 2023 की उनकी सभी भविष्यवाणियां सच साबित हो चुकी हैं। चाहे वह धरती पर आने वाले भयंकर तूफान हो या भीषण युद्ध की बात हो सभी सच हो रहीं है। रूस यूक्रेन से लड़ रहा है, इजरायल गाजा पर कहर बरसा रहा है। आइए बताते हैं कि क्या है साल 2024 के लिए बाबा वेंगा की भविष्यवाणियां…

2024 में हो सकती है पुतिन की हत्या
सवाल ये है कि साल 2024 में क्या हो सकता है ? आपको बता दे, बाबा वेंगा ने साल 2024 को लेकर कई भविष्यवाणियां की हैं। बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के मुताबिक साल 2024 में रूसी राष्ट्रपति पुतिन की हत्या की कोशिश होगी। कई बार खबरों में ऐसी अफवाह भी उड़ चुकी है की पुतिन की मौत हो चुकी है और रूस उनके डबल बॉडी को दुनिया के समाने रख रहा है।

आ सकता हैं बड़ा आर्थिक संकट
बाबा वेंगा के मुताबिक, साल 2024 में बड़ा आर्थिक संकट आने वाला है। इसका असर वैश्विक अर्थव्यवस्था पर भी पड़ेगा। उनका दावा है कि कर्ज का स्तर बढ़ने से भूराजनीतिक यानी कि Geo-Political तनाव बढ़ेगा। कई देश दूसरे देश को कैप्चर करने की कोशिश करेंगे, उदाहरण के लिए आपको बता दे, चीन ने पाकिस्तान, ताइवान और भी कई देशों के लिए वर्तमान विदेश निति को कैप्चर किया है।

धरती पर होगा ये बड़ा बदलाव, भयंकर प्रलय भी आ सकता है
बाबा वेंगा के मुताबिक साल 2024 में चिकित्सा के क्षेत्र में कई अहम खोजें देखने को मिल सकती हैं। इसके साथ ही अल्जाइमर और कैंसर जैसी बीमारियों के लिए दवाएं विकसित की जा सकती हैं। बाबा वेंगा के अनुसार, धरती पर एक बड़ा बदलाव भी होने वाला है, यह आमतौर पर काफी लंबे अंतराल में होता है, लेकिन अगर ऐसा जल्दी हुआ तो भयानक प्राकृतिक आपदा आ सकती है। पृथ्वी पर चारों ओर जलजला हो सकता है।

साइबर हमलों की चेतावनी
एक अन्य भविष्यवाणी के मुताबिक, अगले साल कोई बड़ा देश परमाणु परीक्षण भी कर सकता है। इसके अलावा बाबा वेंगा ने यूरोप में आतंकी गतिविधियों में बढ़ोतरी की भी भविष्यवाणी की थी। बाबा वेंगा ने साइबर हमलों में वृद्धि की भी चेतावनी दी है। साल 2024 में पावर ग्रिड और जल उपचार संयंत्रों को हैकरों द्वारा टारगेट किए जाने की उम्मीद जताई है। बता दे, इससे पहले बाबा वेंगा ने राजकुमारी डायना की मृत्यु, रूसी पनडुब्बी के डूबने और 9/11 के आतंकवादी हमलों के साथ-साथ कोरोनोवायरस महामारी की भी भविष्यवाणी की थी।

यह भी पढ़े : अयोध्या : उत्तर प्रदेश के विधायकों ने किये रामलला के भव्य दर्शन, फूल बरसाकर किया अयोध्या वासियों ने स्‍वागत

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments